Multibagger stock: Share became rocket, gave 118% return to investors

Multibagger stock: शेयर बना रॉकेट,निवेशकों के लिए 118% का दिया रिटर्न

Powerful Stock in Portfolio

शेयर बाजार में मोटा पैसा कमाने के लिए आपके पोर्टफोलियो में दमदार स्टॉक होना चाहिए। स्टॉक मार्केट में खुद से पैसा लगाने से बेहतर है कि मार्केट एक्सपर्ट की राय में दांव लगाया जाए। मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने एक मजबूत स्टॉक खरीदने की सलाह दी है। यह शेयर शॉर्ट से लॉन्ग टर्म के लिए पोर्टफोलियो में शामिल किया जा सकता है। खुदरा निवेशक इस स्टॉक को खरीदकर अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं।

Sandeep Jain’s Favorite Stock

मार्केट एक्सपर्ट संदीप जैन ने Nile Ltd को खरीदने की सलाह दी है। एक्सपर्ट ने कहा कि पहली बार इस शेयर को खरीदने की सलाह दी जा रही है। यह कंपनी 600-700 करोड़ रुपये की है और निवेशक इसे अपने पोर्टफोलियो में शामिल कर सकते हैं।

Nile Ltd – Buy

CMP: 2088
Target: 2350/2390

खरीदने के कारण

एक्सपर्ट ने बताया कि यह शेयर ऊपर के लेवल से करेक्ट होकर अब इस भाव पर ट्रेड कर रहा है। शेयर में 15% की गिरावट हुई है। कंपनी 1987 से काम कर रही है और लेड रिसाइकलिंग प्लांट में काम करती है। वैल्यूएशन्स के लिहाज से यह शेयर सस्ता है और कंपनी अमारा राजा बैटरी पर निर्भर है।

कंपनी के फंडामेंटल्स

कंपनी की क्रेडिट रेटिंग शानदार है। प्रमोटर्स अनुभवी हैं। पिछले 3 साल में सेल्स ग्रोथ 16-17% और प्रॉफिट ग्रोथ 31% रही है। कंपनी पर मात्र 1 करोड़ रुपये का कर्ज है। प्रमोटर्स की शेयरहोल्डिंग्स अच्छी है। एक्सपर्ट ने कहा कि स्टॉक के भाव के नीचे आने का इंतजार करें और तब खरीदारी करें।

(डिस्कलेमर: यह निवेश की सलाह ब्रोकरेज ने दी है। ये जी बिजनेस के विचार नहीं हैं। निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श करें।)

Note: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *