SHARE Market: Investors rush to buy shares worth ₹11

SHARE Market: ₹11 के शेयर को खरीदने के लिए निवेशक मे मची लूट

Aurum Proptech में 10% उछाल

आज ऑरम प्रॉपटेक (Aurum Proptech) के शेयर में 10% की तेजी आई। बुधवार को कंपनी का शेयर 165 रुपये के इंट्रा डे हाई पर पहुंच गया। पिछले चार सालों में इस शेयर में जबरदस्त उछाल आया है।

जनवरी 2021 में इसका मूल्य 11.25 रुपये था, और अब यह 165 रुपये पर है, जो 1400% की वृद्धि को दर्शाता है।

ब्रोकरेज की राय

दौलत कैपिटल ने FY25/26 के लिए ऑरम के नुकसान कम करने का अनुमान लगाया है। उन्होंने EPS अनुमानों को 16.8% और 2.7% तक संशोधित किया है।

कंपनी ने अपनी ‘बाय’ रेटिंग को बरकरार रखते हुए 250 रुपये की डिस्काउंटेड कैश फ्लो-आधारित टारगेट कीमत दी है।

ऑरम का कारोबार

कंपनी रियल एस्टेट वैल्यू चेन के विभिन्न पहलुओं को डिजिटाइज करने के लिए तकनीकी समाधानों और प्लेटफार्मों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है।

ये समाधान संपत्ति लेनदेन को सुव्यवस्थित करने, बाजार विश्लेषण में सुधार करने और संपत्ति प्रबंधन प्रक्रियाओं को अनुकूलित करने के लिए उन्नत एल्गोरिदम, डेटा एनालिटिक्स और स्वचालन का उपयोग करते हैं।

जून तिमाही के नतीजे

कंपनी ने जून तिमाही में अपने वित्तीय परिणामों की घोषणा की है। इस तिमाही में कंपनी का रेवेन्यू 47% बढ़कर 65 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

सेवा (RaaS) सेगमेंट में रेवेन्यू 53.4% YoY तक बढ़ा है। सॉफ्टवेयर सर्विस (SaaS) सेगमेंट में 4% की बढ़ोतरी हुई है। इस वृद्धि के बावजूद, कंपनी ने 11 करोड़ रुपये का शुद्ध घाटा दर्ज किया।

रेंटल सेगमेंट

कंपनी ऑफ-पीक अवधि के दौरान राजस्व को अधिकतम करने के लिए हैलोवर्ल्ड के माध्यम से शॉर्ट-स्टे पायलट करने की योजना बना रही है और पूरे वर्ष उच्च मांग वाले क्षेत्रों में रणनीतिक आपूर्ति अधिग्रहण जारी रखेगी।

निष्कर्ष

इस शेयर में आगे और तेजी की उम्मीद है, लेकिन निवेश करने से पहले विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें। शेयर बाजार में निवेश जोखिम के अधीन होता है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।

Disclaimer: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *