Yes bank share: Golden opportunity for investors, expert makes big budget prediction

Yes bank share : निवेशक के लिए सुनहरा मौका ,एक्सपर्ट ने की बजट बड़ी भविष्यवाणी

Yes Bank Stock Pressure

जून 2024 के तिमाही नतीजों से पहले Yes Bank के शेयर दबाव में हैं। Yes Bank अपने तिमाही नतीजों की घोषणा 20 July को करेगा। Yes Bank के नतीजों पर Expert की राय मिली-जुली रही है।

Yes Bank का शेयर शुक्रवार, 19 July 2024 को 25.70 रुपये में खुला। हालांकि, दिन के अंत में शेयर 3% की गिरावट के साथ 24.95 रुपये पर कारोबार कर रहा था। गुरुवार के सत्र में Yes Bank का शेयर 25.76 रुपये पर बंद हुआ था।

शेयर बाजार के जानकारों के अनुसार, जून तिमाही के नतीजों के मद्देनजर Yes Bank के शेयर में गिरावट देखने को मिल सकती है। Yes Bank की Funding बढ़ते कारोबारी खर्च से प्रभावित हो सकती है। इस समय शेयर बाजार के कई Experts Yes Bank को शेयर बेचने की सलाह दे रहे हैं।

Kotak Institutional Equity फर्म की एक रिपोर्ट के अनुसार, Yes Bank की शुद्ध ब्याज आय 7.1% बढ़ने की उम्मीद है। सोमवार (22 July 2024) को शेयर 2.42% बढ़कर 25.4 रुपये पर कारोबार कर रहा था।

विशेषज्ञों का कहना है कि Yes Bank का शुद्ध लाभ 31.9% बढ़कर 451.90 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है। Anand Rathi फर्म ने Yes Bank के positional shareholders को Yes Bank के शेयर बेचकर मुनाफा कमाने की सलाह दी है।

जानकारों के मुताबिक, अगले कुछ दिनों में शेयर 24 रुपये तक नीचे आ सकता है। Bank के शेयरों का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर 32.81 रुपये और निचला स्तर 14.10 रुपये रहा। Yes Bank का कुल market capitalization 78,683.85 करोड़ रुपये है।

Disclaimer: यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार जोखिमों के अधीन है। किसी भी निवेश से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *